भाजपा का वीडियो हुआ वायरल

उत्तरप्रदेश के संत कबीर नगर में बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के सांसद और विधायक बच्चों की तरह लड़ बैठे । एक तरफ जहां भाजपा मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम चला रही हैं, वहीं दूसरी तरफ पार्टी के सांसद मेरा ‘बूट’ सबसे मजबूत कार्यक्रम चल बैठे। दरअसल भाजपा की एक बैठक उत्तरप्रदेश के संत कबीर नगर में आयोजित की गई थी। इस बैठक में किसी प्रोजोक्ट की आधारशिला पर नाम न होने को लेकर, भाजपा सांसद और विधायक के बीच बहस हो गई। भाजपा के सांसद शरद त्रिपाठी और भाजपा विधायक राकेश सिंह के बीच बहस इतनी बढ़ गई की दोनों ने एक दूसरे पर जूतों और थप्पड़ों की बारिश कर डाली। जहां सांसद महोदय ने जूतों से विधायक साहब की अच्छी तरह से खिदमत की तो इसके जवाब में विधायक महोदय ने भी सांसद जी के गाल थप्पड़ों से लाल कर डाले।

भाजपा नेताओं की इस कुत्ते-बिल्ली वाली लड़ाई को सुलझाने के लिए वहां मौजूद कार्यकर्ताओं और पुलिस अधिकारी को बीच-वाचाव करना पड़ा। इस पूरे घटनाक्रम का वहां मौजूद किसी शख्स ने विडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दोनों नेताओं ने भाजपा की सभ्यता की पोल खोल कर रख दी, वहीं को उन पर निशाना साधने का एक और मौका दे दिया। हालांकि इस दौरान संत कबीर नगर के कलेक्टर और कई अधिकारी भी मौके पर मौजूद थे। देश की सफाई का बीड़ा उठाने वाली पार्टी के नेताओं ने खुद ही अपनी पार्टी का कचरा कर दिया। इसके बाद विधायक राकेश सिंह के समर्थक तिलमिलाए हुए डीएम दफ्तर पहुंच गए और संसद शरद त्रिपाठी की गिरफ्तारी की मांग लेकर विरोध प्रदर्शन करने लगे।

Viral Video :

 

जूता स्ट्राइक की जानकारी पार्टी आलाकमान को भी लग गई। जानकारी मिलने पर उत्तरप्रदेश भाजपा अध्यक्ष और लोकसभा सांसद महेंद्र नाथ पांडेय ने दोनों नेताओं को लखनऊ बुलाया। महेंद्र नाथ ने कहा कि यह बेहद ही निंदनीय घटना है और इस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल दोनों नेताओं को लखनऊ बुलवाया गया है। उन्होंने कहा कि जिसकी भी गलती होगी उसके खिलाफ पार्टी कड़ा कदम उठाएगी। पार्टी क्या कदम उठाती है यह तो बाद की बात है लेकिन फिलहाल इन दोनों नेताओं ने पार्टी की इज्जत को तो मिटटी में मिला ही दिया।

यह भी पढ़े : अमित शाह के बारे में यह क्या बोल गए नेताजी