डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के दमोह जिले में अलग-अलग स्थानों पर बिजली गिरने से सात लोगों की मौत हो गई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इस प्राकृतिक आपदा पर दुख व्यक्त किया है।

जानकारी के मुताबिक, पिछले 24 घंटों में दमोह जिले के तेजगढ़ थाना क्षेत्र के लामती गांव में बिजली गिरने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। ये लोग खेत में काम कर रहे थे। वहीं, डाबा गांव में दो लोगों की मौत हो गई। इसी तरह, सतारिया और कुंवरपुर में, एक व्यक्ति काल के गाल में समा गया।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्राकृतिक आपदा पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि दमोह जिले में बिजली गिरने से सात लोगों की अचानक मृत्यु होने का दुखद समाचार आया है। मैं ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और परिवार को इस वज्रपात को सहन करने की क्षमता प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं।

https://platform.twitter.com/widgets.js

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया है और कहा है कि राज्य के दमोह जिले में एक दुखद दुर्घटना में बिजली गिरने से सात लोगों की समय से पहले मौत होने की सूचना है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वे इस दुख को सहन करने के लिए दिवंगत आत्माओं की शांति और परिवार को शांति प्रदान करें।

https://platform.twitter.com/widgets.js

ताजा जानकारी पाने के लिए जुड़े रहिये BNR News के साथ।