आकर्शित स्तन पाने के आसन तरीके

स्तन किसी भी स्त्री का वह अंग है जिसकी तरफ पुरुष सबसे ज्यादा आकर्शित होता है। कुछ लडकियों के स्तन बहुत छोटे होते है तो वाही कुछ लडकियों के स्तन बहुत बड़े। अगर आपकी बीवी, या गर्ल-फ्रेंड के स्तन बोहोत छोटे है तो और आप भी बड़े स्तनों का मज़ा लेना चाहते है तो यह जानकारी आपके बहुत काम आ सकती है।

स्तनों का आकर बढाने के घरेलु नुस्खे

बहुत से लोग स्तनों के आकर को बढ़ाने के लिए कई साड़ी दवाइयों का भी प्रयोग करते है। दवाईयों के सेवन से लाभ तो मिलता है लेकिन उतना असरदार नहीं रहता बल्कि शारीर को दुर्बल बना देता है। दवाईयों के सेवन से माँ के दूध पर भी असर पड़ता है, और स्तनों का आकार असामान्य होने का खतरा भी होता है। आज हम आपको एसे सरल और आसन नुस्खे व तरीके बताएँगे जिससे आप घर बेठे किसी भी स्त्री के स्तनों के आकर बड़ा पाएंगे।

मैथी/बादाम/जेतुन का तेल:

अगर आप स्तनों का आकर बड़ा और आकर्शित करना चाहते है तो मैथी का तेल आपके लिए बहुत फायदेमंद चीज है। अगर आपको मैथी का तेल नहीं मिले तो आप बादाम और जेतुन के तेल का भी प्रयोग कर सकते है। आपको सोने से पहले 15 मिनट तेल से मसाज करनी होगी। और हमेशा याद रखे मसाज की दिशा हमेशा निचे से उपर ही रखे। अगर आप मसाज से पहले तेल को हल्का सा गरम कर लेंगे तो मसाज का प्रभाव और अधिक बढ़ जायेगा।

मैथी के तेल से स्तनों का आकर बढ़ाये

इस प्रकार स्तनों की मालिश करने से स्त्रियों में रक्त प्रभाव भी बढ़ जाता है जिससे स्तन विस्तार हर्मोने को प्रोत्साहित करने में मदद मिलती है।

मैथी का लेप लगाये:

मैथी के दानो को पीसकर उसका चूरन बना ले। 1 चम्मच मैथी के चूरन में रोज सुबह थोडा सा पानी मिलाकर फूलने के लिए रख दे। लगभग आधे घंटे बाद इस मैथी के लेप को अपने स्तनों पर लगाए। ध्यान रखे की जब आप यह मैथी का लेप लगा रहे हो, तब आप स्तनों को निचे से उपर की और मसाज भी करे। कुछ देर बाद जब आपके स्तनों का लेप सुख जाये फिर आप पानी से स्तनों को साफ़ कर ले। यह मैथी का लेप लगातार लगाने से आपको कुछ ही हफ्तों में स्तनों में बदलाव नजर आने लगेगा।

Fenugreek health benifits in hindi

मैथी के अन्दर अस्त्रोंजन हर्मोने नामक पदार्थ पाया जाता है जिससे आपके स्तनों का आकर बड़ता है।

भोजन में मैथी और सोयाबीन को शामिल करे:

मैथी और सोयाबीन दोनों के अन्दर स्तनों के आकर को बढाने के तत्व पाए जाते है। मैथी और सोयाबीन, दोनों ही स्तन वृधि के लिए उत्तम जडीबुटी है। इसलिए एसा भोजन करने की कोशिश कीजिये जिसमे मैथी अथवा सोयाबीन अवश्य मौजूद हो। आप चाहे तो मैथी की सब्जी या मैथी के पराठे को सोयाबीन के तेल में बनाकर भी सेवन कर सकते है।

बूब्स साइज़ कैसे बढ़ाये

प्रियजनों तो यह थे हमारे कुछ टिप्स जिससे आप आपके स्तनों का आकर बढ़ा सकते है। तेजी से स्तनों का आकर बढ़ाने के लिए आपको एक महीने तक इन तीनो टिप्स को फॉलो करना होगा। और में आपसे यक़ीनन कहता हु की यदि आपने इन तीनो घरेलु नुस्खो को अपना लिया तो सभी लड़के आपके स्तन देखकर पागल हो जायेंगे।

उम्मीद करता हु आपको यह जानकारी पसंद आई होगी।अगर आप इसी तरह के असरदार टिप्स चाहते है तो आपन हमे इमेल पर सब्सक्राइब जरुर करे। हम आपको ईमेल के माध्यम से हेल्थ टिप्स, असरदार नुस्ख, और मस्ती भरी बाते पहुचाते रहेंगे। धन्यवाद…

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *