10 लाख चोरी

चोरी, लूट, डकैती जैसी घटनाएं आम हो चली हैं। रोजाना कहीं न कहीं से चोरी की घटना सुनने को मिल ही जाती है। लेकिन इन वारदातों को अंजाम देने वाला शख्स या गिरोह बेहद शातिर और उम्रदराज होता है। उम्रदराज न सही तो वयस्क तो होता ही है। लेकिन हरियाणा के पलवल से चोरी की एक ऐसी वारदात सामने आई है जिसने सभी को हिला कर रख दिया। चोरी भी कोई छोटी-मोटी नहीं बल्कि पूरे 10 लाख रुपए की। और इसे अंजाम देने वाला कोई शातिर शख्स नहीं बल्कि महज़ 10 साल की लड़की थी।

बैंक से चोरी

जी हां 10 साल की एक लड़की ने पूरे 10 लाख की चोरी को अंजाम दिया। चोरी भी की गई तो एसबीआई (SBI) बैंक से। दरअसल पलवल के हाथिन स्थित बैंक की ब्रांच में एक पेट्रोल पम्प मालिक 10 लाख से भरा बैग लेकर पहुंचा था। तभी 10 साल की एक लड़की रुपए से भरा बैग लेकर बैंक से फरार हो गई। चोरी की इस घटना के बाद पूरे बैंक में हडकंप मच गया। पेट्रोल पम्प मालिक के हांथ-पैर फूल गए। तत्काल वारदात की सूचना पुलिस को दी गई। मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस ने लड़की की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस जांच में जुटी

पेट्रोल पम्प मालिक का नाम त्रिलोक चंद बताया जा रहा है। त्रिलोक 10 लाख रुपए बैंक में जमा करवाने पहुंचे थे। इस दौरान चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। हालांकि पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर उसका बयान लेकर केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल लड़की की तलाश की जा रही है। त्रिलोक के मुताबिक उन्होंने पैसों से भरा बैग कुर्सी पर रखा था। लेकिन पलक झपकते ही उनका बैग कुर्सी से गायब हो गया। त्रिलोक का कहना है कि उन्होंने तत्काल ही बैग गुम हो जाने की सूचना बैंक के मैनेजर को दी। बैंक मैनेजर ने भी बिना समय गंवाए सीसीटीवी फुटेज खंगाला। फुटेज देखने पर पता चला कि एक 10 साल की बच्ची बैग लेकर बाहर गई है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लड़की को तलाश रहे हैं।

ताजा जानकारी पाने के लिए जुड़े रहिये BNR News के साथ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *