0

इंदौर। शहर के राजमोहल्ला चोराहे पर स्थित वैष्णव एकेडमी स्कूल के 20 बच्चो को उल्टी आने और जी मचलाने पर सभी बच्चो को क्लॉथ मार्केट अस्पताल में भर्ती कराया गया। जानकारी के मुताबिक स्कूल में बच्चो को भोजन में पावभाजी दी गई थी जिसे खाने के बाद बच्चे बीमार पड़े।

पावभाजी खाकर बच्चे पहुचे अस्पताल

इंदौर के राजमोहल्ला क्षेत्र में स्थित वैष्णव एकेडमी में बुधवार को हुई घटना में स्कूल के बच्चो को क्लॉथ मार्केट अस्पताल में भर्ती कराया गया। स्कूल में पढ़ने वाले बच्चो को स्कूल की भोजनशाला में पावभाजी दी गई थी। पावभाजी खाने के कुछ ही समय बाद बच्चों को उलटी होने लगी, साथ ही बच्चो का जी भी मचलने लगा। स्कूल प्रबंधन ने जब देखा की बहुत बच्चे एक साथ बीमार पड़ रहे है तब बच्चों की तबीयत खराब देख प्रबंधन ने 20 बच्चों को उपचार के लिए स्कूल के पास स्थित क्लॉथ मार्केट अस्पताल में भारती कराया। इसके बाद जब स्कूल का समय पूरा होने पर बच्चे घर नहीं पहुंचे तो बच्चो के माँ-बाप प्रबंधन के पास पहुंचे। डॉक्टरों के अनुसार बच्चो में फूड पॉयजनिंग का मामला प्रतीत हो रहा है।

फूड पॉयजनिंग के मामले में प्रबंधन ने कहा कि, “वैष्णव एकेडमी और वैष्णव बाल मंदिर में कुल 700 बच्चे पढ़ते है। इनमें से मात्र 20 बच्चों को ही फूड पॉयजनिंग की परेशानी हुई। यही नहीं बल्कि 20 में से भी 7 बच्चों को डॉक्टराें ने छुट्‌टी भी दे दी। इसलिए प्रबंधन फूड पॉयजनिंग के मामले में जिम्मेदार नहीं है।”

ताजा जानकारी पाने के लिए जुड़े रहिये BNR News के साथ।

0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *