इंदौर में बढ़ सड़क हादसे..

इंदौर। देश भर में सड़क हादसों (Road Accidents) की संख्या में इजाफा होता जा रहा है। कई बार चालाक की लापरवाही हादसे का कारण बन जाती है। कई बार यातायात नियमों (Traffic rules) का सही से पालन न करने पर सड़क हादसे हो जाते हैं। खैर बात जो भी हो लेकिन हादसे में लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ती है। हालांकि सरकार और यातायात पुलिस इस दिशा में कार्य कर रहे हैं लेकिन फिर भी हादसों की संख्या कम होने की जगह बढती जा रही है। ऐसा ही एक सड़क हादसा शहर के एक्रोपोलिस कॉलेज से घर लौट रही तीन महिला प्रोफेसरों की कार के साथ हुआ है।

जानकारी के मुताबिक जब महिला प्रोफेसरोंच कॉलेज से घर लौट रही थी तभी उनकी कार को हाईवे पर तेजी से सामने से आ रही एक कार ने टक्कर मार दी। घटना के बाद तुरंत ही दो महिला प्रोफेसर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरी प्रोफेसर गंभीर स्थिति में है। लसूड़िया थाना क्षेत्र के टीआई संतोष दूधी ने बताया कि दुर्घटना बायपास से एमआर 11 स्थित होली फैमिली स्कूल के सामने गुरुवार शाम 6 बजे हुई थी।

हादसे में प्रोफेसर विनीता (32) पति रोहित तिवारी निवासी साउथ तुकोगंज और स्वाति (24) पति डॉ. विवेक योनाती निवासी बापजी नगर, गुलाब बाग की मौके पर मौत हो गई। जबकि कार में पीछे बैठी रुचि (26) पिता नारायण पांडे गंभीर घायल हुई हैं। उन्हें बॉम्बे हॉस्पिटल में आईसीयू में भर्ती किया गया है।

ताजा जानकारी पाने के लिए जुड़े रहिये BNR News के साथ।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *