मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के क्षेत्र क्रमांक 3 के विधायक आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayavargiya) सोमवार 1 जुलाई को विडियो जारी किया था। इस विडियो में उन्होंने मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के खिलाफ सीबीआई जांच की मांग उठाई थी। इसके अलावा उन्होंने नगर निगम से मकान न तोड़ने और मीडिया से लोगों की मदद के लिए आगे आने का आह्वान किया था। इस मामले में अदालत में एक जनहित याचिका भी दायर की गई थी। इस याचिका पर सुनवाई करते हुए अदालत ने नगर निगम को अगले दो दिन में मकान में रहने वाले लोगों के लिए रहने की वैकल्पिक व्यवस्था करने का आदेश दिया था।

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) के पुत्र आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayavargiya) ने अदालत के इस फैसले का सम्मान करते हुए अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, “बड़ा फैसला है, सभी इंदौरवासियों को बधाई। जर्जर भवन घोटाले के सभी पीड़ित परिवार इसका लाभ ले… शुभकामनाये। ॐ नमः शिवाय।” वहीं जब आकाश विजयवर्गीय को 29 जून शनिवार को जमानत दी गई और वे जेल से बाहर आए तो उनके समर्थकों ने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए हर्ष फायर किया था। आकाश के समर्थकों ने उनके लिए एक गाना भी तैयार किया है। इस गाने का टाइटल “मैं भी बल्लेबाज” (Main Bhi Ballebaj) रखा गया है। यह गाना “मैं भी चौकीदार” (Main Bhi Chowkidar) की तर्ज पर ही तैयार किया गया है।

आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayavargiya) पर तैयार किए गए इस गाने को उनके समर्थकों ने फेसबुक पेज पर हैश टैग #MaiBheBallebaaj और “हाँ मैं भी बल्लेबाज हूँ” के टाइटल से साथ पोस्ट किया है। फेसबुक पर इस गाने को पोस्ट करने के बाद यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि आकाश की इस घटना से प्रधानमंत्री मोदी काफी नाराज़ दिखाई दे रह हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) ने मंगलवार को यह साफ तौर पर कहा था कि ऐसे विधायकों के लिए पार्टी में कोई जगह नहीं है। कोई भी विधायक जो ऐसे कार्य करे फिर चाहे वह किसी भी विधायक या मंत्री का बेटा क्यों न हो उसे पार्टी से बहार कर दिया जाना चाहिए। क्या होगा जो एक विधायक काम हो जाएगा? यह बात प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) ने बिना किसी का नाम लिए कही थी।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) के इस बयान के बाद से जहां सारे नेताओं ने चुप्पी साध रखी है, वहीं आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayavargiya) भी मीडिया के सामने आने से बच रहे हैं। पीएम की नाराजगी के बीच आकाश को इंदौर की जनता का पूरा साथ मिल रहा है। इंदौरवासी आकाश के बल्लेबाज अवतार से काफी खुश नज़र आ रहे हैं। इंदौर की जनता आकाश के साथ खड़ी दिखाई दे रही है। हालांकि अब देखना यह है कि क्या पीएम मोदी आकाश को पार्टी से बाहर करते हैं या फिर उन्हें एक मौका और देते हैं।

ताजा जानकारी पाने के लिए जुड़े रहिये BNR News के साथ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *