कंप्यूटर बाबा गिराएंगे भाजपा की सरकार

इंदौर। कंप्यूटर बाबा को कमलनाथ सरकार ने राज्य मंत्री का दर्जा दिया है। कंप्यूटर बाबा ने जहा हवन यज्ञ कर प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनाई थी, एसे में अब उनका दावा है की इंदौर में भाजपा के चार विधायकों के उनके संपर्क में है। गुरुवार को बाबा ने यह बात मीडिया से चर्चा में कही। फिलहाल कंप्यूटर बाबा विधायको का नाम लेकर उन्हें खतरे में नहीं डालना चाहते। मगर बाबा की यह बात से साफ़ हो गया है की अगर भाजपा मध्यप्रदेश में कांग्रेस की ओंर आख उठाती है तो बाबा का आशीर्वाद कांग्रेस पर कूट-कूट कर बरसेगा।

हवन कुंड हो या राजनीति कंप्यूटर बाबा ने अब हर जगह झंडे गाड़ना सिख लिया है। कंप्यूटर बाबा का यह दाव भाजपा पर भारी पड़ सकता है, क्योकि बाबा के अनुसार भाजपा के चारों विधायक मध्यप्रदेश में कमलनाथ की सरकार को समर्थन देने को तैयार हैं। बाबा ने यह तक कह दिया की जब मुख्यमंत्री कमलनाथ का आदेश होगा तब वे भाजपा के विधायको को मीडिया के सामने पेश करेंगे। अब प्रदेश की राजनीति में माहोल इस बात पर गर्माया है की वो कोनसे चार विधायक जो कंप्यूटर बाबा का आशीर्वाद लिए बेठे है।

शिवराज सरकार को बताया भ्रष्ट

बाबा ने हाल ही में मीडिया से चर्चा के दौरान कहा था की उन्हें कमलनाथ सरकार से प्राइवेट हेलीकाप्टर चाहिए। कंप्यूटर बाबा ने शिवराज सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि, शिवराज सरकार ने रेत खनन मामले में सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार किया था। मध्यप्रदेश में रेत का अवैध खनन शिवराज के क्षेत्र में ही हो रहा है।

ताजा जानकारी पाने के लिए जुड़े रहिये BNR News के साथ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *