आखरी सफ़र

छुट्टियों का मज़ा कौन नहीं लेना चाहता, लेकिन अगर किसी मौज-मस्ती के कारण जीवन समाप्त हो जाए तो, ऐसी दुर्घटना दूसरों के लिए सबक बन जाती है। ऐसी ही एक घटना इंदौर से सामने आई है जहां कुछ दोस्त छुट्टियों का आनंद लेने के लिए पिकनिक मानाने गए थे और दुर्घटना का शिकार हो गए।

गौरतलब है कि, इंदौर से 4 दोस्त पिकनिक पर जाने का सोच रहे थे कि उनमे से एक युवक ने गूगल पर चिड़िया भड़क (Chidiya Bhadak Waterfall) जगह को सर्च किया और उस जगह पर जाने का प्लान बनाया। इसके बाद जब वे वहां पहुंचे तो नदी किनारे बैठै हुए थे। इस दौरान श्रेयांस पाठक (24) नहाने के लिए चोरल नदी में उतर गया, जहां पर श्रेयांस गहरे पानी में जाने से डूबने लगा। जैसे ही श्रेयांस को उसके दोस्तों ने डूबता देखा तो सभी शोर मचाने लगे। दोस्त जब तक मदद के लिए पहुंचे, तब तक श्रेयांस डूब चूका था। ग्रामीणों की मदद से श्रेयांस को बाहर निकाला गया और 108 वाहन से उसे बड़वाह के शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घाेषित कर दिया। घटना के बाद श्रेयांस पाठक के परिजनों को तुरंत सूचित किया गया। सूचना मिलते ही मृतक के परिजन इंदौर से अस्पताल पहुंचे।

विडियो देखे:

श्रेयांस जैसे ना जाने कितने ही युवक इसी तरह लापरवाही से अपनी जान गंवा देते हैं और छोड़ जाते हैं तो बस यादें। दोस्तों के साथ घूमना और पिकनिक मनाने जाना भी सही है लेकिन हमेशा सावधान और सतर्क रहना चाहिए। हमारी एक छोटी सी भूल या जरा सी चूक जानलेवा हो सकती है। अपने साथ अपने परिवार का भी ध्यान रखें और कभी भी घूमने जाएं तो लापरवाही न बरतें।

ताजा जानकारी पाने के लिए जुड़े रहिये BNR News के साथ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *