भाजपा शर्मसार

Upen Pandit And Reena Thakur Full Video Download

भारतीय जनता पार्टी (BJP) देश में तमाम तरह के बड़े-बड़े वादे करती है जैसे बेटी बचाओ-बेटी पढाओ, नारी शक्ति और महिला सुरक्षा। लेकिन भारतीय जनता पार्टी के ही कुछ नेता पार्टी की इज्जत को तार-तार करने पर आमादा है। कल दिन भर चर्चा का विषय रहा सोशल मीडिया में छाया भारतीय जनता पार्टी के दो नेताओं का विडियो। विडियो भी ऐसा-वैसा नहीं बल्कि ऐसा कि जिसे देख न सिर्फ पार्टी के आलाकमान को शर्म आ जाए, बल्कि ऐसा कि जिसे देख सारा देश शर्म के मारे जमीन में गढ़ जाए। जी हां भाजपा नेत्री और भाजपा नेता का नग्नता का द्रश्य सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल गया।

रीना-उपेन का विडियो वायरल

जो भारतीय जनता पार्टी अश्लीलता को फैलने से रोकने के लिए उस पर अंकुश लगा रही है, उसी के दो नेता इस नियम को ताक पर रख रोमांस कर रहे हैं। और रोमांस भी ऐसा जो सिर्फ बंद कमरे के अन्दर किया जाता है। जी हां हम बात कर रहे हैं हिमाचल प्रदेश के कुल्लू के दो युवा और जोशीले नेताओं की। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा का एक पदाधिकारी उपेन पंडित (Upen Pandit) और और उन्ही की पार्टी की महिला मोर्चा की एक नेता रीना ठाकुर (Reena Thakur) का अश्लील विडियो सोशल मीडिया पर दिन भर छाया रहा।

सरकारी गेस्ट हाउस की घटना

आपको याद ही होगा कि कुछ दिन पहले ही मध्यप्रदेश से भारतीय जनता पार्टी के संगठन मंत्री प्रदीप जोशी का एक अश्लील विडियो सुर्ख़ियों में आया था। उनका यह विडियो सामने आने के बाद पार्टी ने उन्हें निष्कासित कर दिया था। लेकिन अब इन दोनों युवा नेताओं की अश्लील हरकत पूरे देश के सामने उजागर हो गई हैं। जिसे देखने के बाद यकीनन सिर्फ पार्टी नहीं बल्कि पूरे देश का सिर शर्म से झुक गया होगा। सोशल मीडिया पर जो विडियो वायरल हो रहा है वह 12 मिनट 35 सेकण्ड का है जिसमें दोनों नेता साथ में नहाते और रोमांस करते हुए साफ़ दिखाई दे रहे हैं। यह विडियो कुल्लू के किसी सरकारी गेस्ट हाउस का है। सबसे बड़ी बात यह है कि इसे खुद उन दोनों ने ही अपने मोबाइल में रिकॉर्ड किया।

नेताओं को किया पार्टी से बाहर

अब हर किसी के मन में यही सवाल आ रहा है कि जब दोनों ने खुद ही रजामंदी से विडियो बनाया तो फिर इसे लीक कैसे और किसके द्वारा किया गया? वहीं इस मामले में भाजपा विधायक सुरेंद्र शौरी ने साफ़ कह दिया कि इस तरह कि गंदगी पार्टी कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। जैसे ही दोनों युवा नेताओं का विडियो सुर्ख़ियों में छाया तो पार्टी ने दोनों को पार्टी से बेदखल कर दिया। लेकिन अब पछताय का होत जब चिड़िया चुग गई खेत। सोशल मीडिया पर दोनों कि जमकर आलोचना की जा रही है। हालांकि दोनों नेता पार्टी में काफी सक्रिय थे। दोनों ही नेता पार्टी के कई कार्यक्रमों में बढचढ कर हिस्सा लेते थे। लेकिन दोनों की एक छोटी सी गलती ने उनकी पूरी जिंदगी को बर्बाद करके रख दिया।

इज्जत मिल गई मिटटी में

इस विडियो के सामने आने के बाद न सिर्फ दोनों पार्टी से हाथ धो बैठे बल्कि दोनों की इज्जत मिटटी में मिल गई। इस विडियो के वायरल होने के बाद हिमाचल प्रदेश की राजनीति में भी उफान आ गया है। विपक्ष को एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी को घेरने का मौका मिल गया है। ट्विटर और फेसबुक पर लोग धडल्ले से विडियो को शेयर कर आग में घी डालने का काम कर रहे हैं।

किसने किया विडियो वायरल…

रीना ठाकुर और उपेन पंडित के वायरल हो रहे विडियो में अब नया मोड़ आ गया है। इस बात का खुलासा हो गया कि आखिर विडियो कैसे और किसने वायरल किया। तो आपको बता दें कि यह विडियो किसी और ने नहीं बल्कि खुद उपेन पंडित की धर्म-पत्नी ने ही वायरल किया है। जी हां इस बात का खुलासा और दावा एक ऑडियो क्लिप के जरिए किया गया है। दरअसल एक ऑडियो क्लिप इस विडियो के वायरल होने के बाद सामने आई। यह ऑडियो क्लिप उपेन पंडित (Upen Pandit Video Download) की पत्नी और रीना ठाकुर (Reena Thakur Video Download) के फोन कॉल की है। इस विडियो में रीना उपेन की पत्नी से बात करते हुए सुनाई दे रही हैं। पूरी खबर पढने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें।

रीना ठाकुर और उपेन पंडित के विडियो में नया खुलासा

 

ताजा जानकारी पाने के लिए जुड़े रहिये BNR News के साथ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *