शहर में गुंडों का आतंक

इंदौर। शहर में बढते अपराधो में एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामला विजय नगर थाने का है। सोमवार को पुलिस ने प्लॉटों पर अवैध कब्जा करने वाले गुंडों पर अपना डंडा घुमाया। जिसमे से एक डंडा स्वर्णबाग कॉलोनी में रहने वाले गुंडे मुख्तियार को भी लग गया। मुख्तियार की गिरफ्तारी में पुलिस को उसके मोबाइल में एक वीडियो मिला, जिसने चारो तरफ हंगामा मचा दिया। सनसनीखेज विडियो में पुलिस ने देखा कि एक नाबालिग को निर्वस्त्र कर उसे डंडे से पीटा जा रहा है। यही नहीं बल्कि बच्चे के मुंह को कमोड में डाला जा रहा है। आइये आपको सबसे पहले दिखाते है सनसनीखेज विडियो।

चेतावनी : कमजोर दिल वाले विडियो ना देखे..

आखिर क्या है पूरा मामला ?

विडियो को पूरा देखने के बाद इंसानियत पर सवाल खड़े हो गए है कि आखिर एक इंसान किसी दुसरे इंसान के साथ एसा कैसे कर सकता है। विजय नगर थाने के टीआई तहजीब काजी ने बताया कि जब गुंडे से वीडियो के बारे में पूछताछ की गई तब उसने बताया कि कुछ दिन पहले गुंडे के नाबालिग बेटे पर किसी ने चाकू से वार किया था। इसी मामले में मुख्तियार कुछ लोगों को फंसाना चाहता था। जब जूठी गवाही देने के लिए मुख्तियार ने बच्चे पर दबाव बनाया तो वह नहीं माना जिसके बाद मुख्तियार ने बच्चे को थर्ड डिग्री देते हुए वीडियो बना लिया।

इस मामले के बाद पुलिस नाबालिग बच्चे की तलाश में जुट गई है। बता दे की गुंडा मुख्तियार बड़नगर का रहने वाला है। पुलिस ने मुख्तियार पर धारा 294, 323, 327, 363, 365, 506 पाॅस्को एक्ट 74, 82, 84, जेजे एक्ट, आईटी एक्ट और धारा 307 में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

ताजा जानकारी पाने के लिए जुड़े रहिये BNR News के साथ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *