लड़की पटाना पढ़ा भारी

इंदौर। शहर के खजराना थाना क्षेत्र में स्थित वेलोसिटी टॉकीज में प्रेमिका के साथ फिल्म देखने पहुंचे एक युवक को उसकी पत्नी ने रंगे हाथो पकड़ लिया। पति को माशूका के साथ देख पत्नी का गुस्सा फूट पड़ा और युवक की पत्नी ने माशूका की बीच सड़क पर ही जमकर धुनाई कर दी। मामला रविवार दोपहर लगभग 4 बजे का है। हंगामे के बाद पुलिस ने दोनों पक्षो को थाने ले गई।

जानिए पूरा मामला..

नंदानगर क्षेत्र में रहने वाला एक शादीशुदा युवक अपनी माशूका को लेकर वेलोसिटी टॉकीज में ‘सांड की आंख’ फिल्म देखने पहुंचा। जैसे ही इस बात की भनक युवक की पत्नी को पड़ी वैसे ही वह अपनी बहन के साथ वेलोसिटी टॉकिज पहुंच गई। फिल्म खत्म होने पर जब युवक व उसकी माशूका टॉकीज से बाहर निकले तभी युवक की पत्नी और साली ने उन दोनों को रंगे हाथो पकड़ लिया। पत्नी को देख जब पति ने भागने की कोशिश की तो पत्नी और साली ने युवती को सरेआम सड़क पर ही पिटना शुरू कर दिया।

husband-beaten-by-wife-in-velocity-theatreindore

 

तीनो युवतियों में झगड़ता देख वहां लोगाें की भीड़ लगनी शुरू हो गई। जब युवक ने अपनी पत्नी और साली को रोकने की कोशिश की तो पत्नी ने अपने ही पति की झाडू से पिटाई कर दी। यह हंगामा तक़रीबन 20 मिनट से ज्यादा चला, हंगामा रोकने के लिए स्थानीय सुरक्षा कर्मचारियों ने बीचबचाव का प्रयास भी किया लेकिन वे भी असफल रहे, तभी मौके पर किसी ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस युवक और उसकी माशूका, युवक की पत्नी और साली को गाड़ी में बेठाकर थाने ले गई। पुलिस के अनुसार युवक की पत्नी ने अपने पति और उसकी माशूका के खिलाफ शिकायत दर्ज की है जिसमे अभी मामले की जांच की जा रही है।

ताजा जानकारी पाने के लिए जुड़े रहिये BNR News के साथ।