0

इंदौर ने मनाया जश्न

सोमवार को कश्मीर में धारा 370 हटाने और 35A को निरस्त करने का मोदी सरकार ने निर्णय लिया। मोदी सरकार के इस फैसले से पुरे देशभर में जश्न का माहौल है। जहा दिल्ली में कश्मीरी पंडित मोदी जी के इस फैसले पर जश्न मना रहे है तो वही दूसरी तरफ नागपुर में शिवसेना का जबरदस्त उत्साह देखा गया। इसी के साथ मध्यप्रदेश में पुरे मालवा-निमाड़ में लोग ढोल नगाड़ो के संग झूमते नज़र आये।

धारा 370 के हटने पर इंदौर में कुछ अलग ही माहोल देखने को मिला। इंदौरीयों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया। इसी के साथ कुछ बड़े दिग्गजों ने मिठाइयों को प्रशाद की तरह बटवाया। कई क्षेत्रो में सडको पर वाहन चालको को रोककर उनका मुह मीठा करवाया गया। इंदौर में सिन्धी कॉलोनी के रहवासियों ने ढोल पर ठुमके लगाये, फुलझडिया और फटाके जलाए। एसा लग रहा था मानो जैसे दीपावली का त्यौहार हो। मोदी सरकार के इस फैसले से देश के हर नागरिक सहित जम्मू-कश्मीर के रहवासी भी खुशी का अनुभव कर रहे होंगे।

धारा 370 पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा..

धारा 370 को हटाने के फैसले पर भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि देश की जनता ने जिस विश्वास से मोदी सरकार बनाई है उसी अपेक्षा के अनुरूप मोदी जी ने यह निर्णय लिया है। मोदी जी जो फैसला लेते है वो केवल भोलेनाथ ही जानते है। मोदी जी के इस निर्णय से देश का सम्मान बड़ा है। विजयवर्गीय ने इशारो में कह दिया, ‘देखते जाइये आगे-आगे क्या होता है ?’

 

कश्मीरी नेताओ पर तंज कसते हुए विजयवर्गीय ने कहा की कश्मीर में नेता संधिग्द तरीके से राजनीति करते है, उन सभी का चहरा जल्द ही बेनकाब होगा।

कंप्यूटर बाबा ने नरेन्द्र मोदी को दी बधाई

ताजा जानकारी पाने के लिए जुड़े रहिये BNR News के साथ।

 

0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *