अब इंदौर एयरपोर्ट (Indore International Airport) से दिल्ली, अहमदाबाद तथा बेंगलुरू के लिए नॉन-स्टॉप फ्लाइटो का संचालन होगा। इंदौर से इन तीन शहरों की सीधी कनेक्टिविटी से शहर के व्यापार को बढ़त मिलेगी। इंदौर से दिल्ली जाने के लिए विस्तारा एयरलाइन शुरू हो चुकी है, वही इंदौर से बेंगलुरू के लिए इंडिगो एयरलाइन है। इंदौर से अहमदाबाद, बेंगलुरू और दिल्ली जाने के लिए गोएयर एयरलाइन 2० दिसंबर से शुरू होंगी। गोएयर के प्रबंध निदेशक श्री जेह वाडिया ने कहा कि, ‘इंदौर हमारा 27वां गंतव्य है, जिसके साथ हमने मध्यप्रदेश में कदम रखा है।’

indore-direct-flight-to-delhi-and-ahmedabad-and-bengaluru

इंदौर से दिल्ली जाने के लिए विस्तारा एयरलाइन्स

इंदौर से दिल्ली के लिए विस्तारा एयरलाइंस (VistaRa Airlines) ने फ्लाइट शुरू कर दी है। इंदौर से दिल्ली जाने के लिए विस्तारा की 2 फ्लाइट रोजाना उड़ान भरेंगी जो सीधे 2 घंटे में दिल्ली पहुंचा देगी। इस फ्लाइट का टाइम ऐसा है कि इससे यात्रियों को काफी सुविधा रहेगी। विस्तारा की फ्लाइट शुरू हो जाने के बाद इंदौर से दिल्ली जाने वाली फ्लाइटों की संख्या फिर 10 हो गई है।

vistara indore delhi flight

हफ्ते में तीन दिन इंदौर से अंतर्राष्ट्रीय उड़ान

इंदौर से दुबई जाने के लिए एयर इंडिया एयरलाइन्स (Air India Airlines) ने फ्लाइट संख्या एआई 903 (AI-903) शुरू की है। इंदौर एयरपोर्ट (Indore International Airport) से दुबई के लिए एयर इंडिया की फ्लाइट AI-903 हफ्ते में तीन दिन संचालित होती है। हर हफ्ते सोमवार, बुधवार और शनिवार को एयर इंडिया की फ्लाइट संख्या एआई 903 दुबई के लिए उड़ान भरती है। फिर दुबई से हर मंगलवार, गुरूवार, और रविवार को इंदौर के वापसी आती है।

ताजा जानकारी पाने के लिए जुड़े रहिये BNR News के साथ।