मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में हुए हनी ट्रैप खुलासे के बाद इसका खुलासा करने वाले अखबार के मालिक जीतू सोनी (Jitu Soni) मुसीबत में फंस गए हैं। दरअसल इंदौर नगर निगम ने जीतू सोनी के तीन होटलों पर बुलडोजर (Illegal Buildings Of Jitu Soni) चला दिया है। जीतू सोनी के जिन तीन होटलों पर नगर निगम ने बुलडोजर चलाया है उसमें माई-होम (Indore My Home) बार भी शामिल है। मिली जानकारी के अनुसार इंदौर नगर निगम ने जीतू सोनी को पहले नोटिस जारी किया था। निगम द्वारा जारी किए गए नोटिस का जवाब नहीं मिलने पर तोड़-फोड़ की कार्रवाई की गई।

Jitu Soni
Jitu Soni

जीतू सोनी की अवैध इमारतों पर कार्रवाई

बता दें कि जीतू सोनी सांझा लोकस्वामी अखबार (Sanjha Lokswami) के मालिक हैं। निगम द्वारा उनकी अवैध इमारतों (Illegal Buildings Of Jitu Soni) को जमीदोंज किया। जीतू सोनी (Jitu Soni) का अखबार लोकस्वामी शाम को प्रकाशित किया जाता है। इसी अखबार में हनी ट्रैप का खुलासा किया गया था। इस अखबार में हनी ट्रैप से जुड़ी कुछ बातचीत के अंश प्रकाशित किए गए थे। जो बातचीत के अंश अखबार में प्रकाशित किए गए थे उनमें शिवराज सरकार के एक मंत्री और मुख्य सचिव के साथ 5 महिलाओं की बातचीत के अंश थे।

Jitu Soni
My Home Indore

जीतू के खिलाफ लुक आउट नोटिस

इसी खुलासे के बाद से जीतू सोनी (Jitu Soni) की मुसीबतें काफी बढ़ गई हैं। अब उनकी अवैध इमारतों (Illegal Buildings Of Jitu Soni) को निगम धवस्त कर रहा है। जिन इमारतों को नगर निगम द्वारा तोड़ा जा रहा है उसमे गीता भवन स्थित माई होम, दक्षिण तुकोगंज क्षेत्र में स्थित होटल बेस्ट वेस्टर्न (Best Western Hotel), जंजीर वाले चौराहे का ओ2 कैफे (O2 Cafe) और उनका बंगला जग विला शामिल है। उनका बंगला जग विला 7000 वर्ग फीट में फैला हुआ है। उनकी इमारतों को तोड़े जाने के साथ ही इंदौर पुलिस ने जीतू सोनी के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया है। इंदौर पुलिस को इस बात की आशंका थी कि वह देश छोड़कर भाग सकता है।

Jitu Soni
Jitu Soni

जीतू पर 9 मामले दर्ज

गौरतलब है कि जीतू सोनी पर 9 मामले दर्ज हैं लेकिन अभी भी वे पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। जो 9 मामले जीतू सोनी (Jitu Soni) पर दर्ज हैं उनमें मानव तस्करी, उगाही, ब्लैकमेलिंग, आर्म्स एक्ट और ठगी के मामले शामिल हैं। इंदौर पुलिस ने जीतू सोनी के ठिकानों पर कुछ दिन पहले छापेमारी भी की थी और तब वहां से 67 महिलाओं को मुक्त कराया गया था। पुलिस ने बताया कि इन महिलाओं से अवैध गतिविधियां करवाई जाती थीं। मिली जानकारी के अनुसार जीतू के वकील ने इंदौर हाई कोर्ट को एक हार्ड ड्राइव सौंपी है जिसमें हनी ट्रैप से जुड़े शिवराज सरकार के कई नौकरशाहों और मंत्रियों के वीडियो हैं। इस हार्ड ड्राइव को हैदराबाद फोरेंसिक लेबोरेटरी भेजा गया है।

 

ताजा जानकारी पाने के लिए जुड़े रहिये BNR News के साथ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *