0

आरोपियों ने लगाई उठक-बैठक

इंदौर। शहर में बढ़ते अपराध के चलते इंदौर पुलिस ने एक बार फिर आरोपियों को जेल का रुख दिखाने के लिए गुंडा अभियान शुरू किया है।गुंडा अभियान में चोर, लूटेरे, और चाकू बाज़, जैसे अपराधीयों को धर-दबोच कर चोराहे पर सजा दी जाएगी और फिर थाने ले जाया जायेगा।

चोरी- लूट करना पाप है…

खजराना थाना क्षेत्र के पास एक युवक के साथ कुछ दिन पहले ही लूटपाट हुई थी। पुलिस ने लूटपाट करने वाले तीनो आरोपियों पर शिकंजा कसा और गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को आरोपियों के पास से एक देशी तमंचा, लूट की बाइक, लूट का पैसा और मोबाइल मिला जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया। इसके बाद शुक्रवार को खजराना क्षेत्र से पुलिस दल ने इन लूटेरो का जुलूस निकाला। चोराहे पर निकले गुंडा अभियान के जुलुस में आरोपियों ने कान पकड़कर उठक-बैठक भी लगाई और एक-दूसरे को थप्पड़ मारे। पुलिस ने चोराहे पर ही आरोपियों पर डंडे बरसा दिए और चोरी, लूट करना पाप है… के नारे लगवाते हुए आरोपियों को थाने लाया गया।

इंदौर में यहाँ हो रहे अपराध

अभी कुछ दिनों से इंदौर में चोरी, लूट और मर्डर के अपराध बढे है। एसे में देर रात में सड़क पर निकलना मुश्किल सा बन गया है। पिछले कुछ हफ्तों में इंदौर के कई क्षेत्रो में वारदाते बढ़ी है। इंदौर की कुछ असुरक्षित जगह जैसे: चंदन नगर, आजाद नगर, रोबोट चोराहा, खजराना, बाणगंगा पुलिस की नजर में हाई अलर्ट पर है। पुलिस के अनुसार आरोपी नशा के आदी हैं। अय्याशी और नशे के लिए वे लूट की वारदातो को अंजाम देते हैं। एसे में देखा यही जायेगा की किस तरह देश का नंबर 1 शहर शहर में बढ़ रहे अपराधो पर लगाम लगता है।

ताजा जानकारी पाने के लिए जुड़े रहिये BNR News के साथ।

 

 

0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *