टीआई हुए इधर से उधर

मध्यप्रदेश की सत्ता में जब से कमलनाथ सरकार आई है, तब से लगातार प्रशासनिक अधिकारियों के तबादले हो रहे हैं। मध्यप्रदेश में तबादलों का सिलसिला लगातार जारी है। वहीं अब मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में तबादले किए गए हैं। इंदौर शहर की एसएसपी (SSP) रूचि वर्धन मिश्र (Ruchi Vardhan Mishra) ने एक या दो नहीं बल्कि पूरे 8 टीआई का तबादला (Transferred 8 TI) कर दिया है। जी हां रूचि वर्धन मिश्र (Ruchi Vardhan Mishra) ने 24 जुलाई को शहर के 8 टीआई के ट्रांसफर (Transferred 8 TI) की सूची जारी की थी।

TI Transfer in Indore
Transfer List Of TI

SSP ने किया ट्रांसफर

रूचि वर्धन मिश्र (Ruchi Vardhan Mishra) के आदेश पर इंदौर शहर में अब 8 टीआई का तबादला (Transferred 8 TI) कर दिया गया है। ट्रांसफ़र किए जाने वालों में निरीक्षक तहजीब काजी, निरीक्षक सुनील गुप्ता, निरीक्षक सविता चौधरी, निरीक्षक सुधीर अरजरिया, निरीक्षक रुपेश कुमार दुबे, निरीक्षक आर।एन।एस। भदोरिया, निरीक्षक रॉबर्ट गिरवाल और निरीक्षक राधा शामिल हैं। इन सभी को अपने स्थान से शहर के अन्य थानों में पदस्थ किया गया है।

Ruchi Vardhan Mishra
Indore SSP Ruchi Vardhan Mishra

प्रदेश में लगातार तबादले

हालांकि यह पहला मामला नहीं है जब मध्यप्रदेश में किसी अधिकारी के तबादले किए गए हैं। इससे पहले 13 जुलाई को डॉग स्क्वायड (Dog Squad) के पूरे 46 डॉग्स का भी तबादला किया गया था। जी हां कमलनाथ सरकार (Kamalnath Government) ने अधिकारियों के ही नहीं बल्कि कुत्तों के भी तबादले कर डाले हैं। 23वीं वाहनी विशेष सशस्त्र बल के 46 डॉग हैंडलर (Dog handler) के ट्रांसफर के आदेश बीती 13 जुलाई को जारी किए गए थे। इन डॉग हैंडलर के साथ ही उनके डॉग्स का भी ट्रांसफ़र किया गया था। इस ट्रांसफ़र में स्निफर, नार्को और ट्रेकर जैसे डॉग्स शामिल थे।

Kamal Nath
MP CM Kamal Nath

पहले भी हुए तबादले

इतना ही नहीं इससे पहले 29 जून को भी 25 प्रशासनिक अधिकारियों (Administrative officials) के तबादले के आदेश कमलनाथ सरकार (Kamalnath Government) द्वारा जारी किए गए थे। और उससे पहले 21 आईएएस (IAS) अधिकारियों को अपनी जगह से इधर-उधर किया गया था। वहीं इंदौर शहर में टीआई के ट्रांसफ़र (Transferred 8 TI) किए गए हैं।

ताजा जानकारी पाने के लिए जुड़े रहिये BNR News के साथ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *