इंदौर। राऊ विधानसभा क्षेत्र के विधायक और मध्यप्रदेश में उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने इंदौर नगर पालिका के आयुक्त आशिष सिंह को बाइक पर बैठाकर राऊ का दौरा किया। इस दौरान जीतू पटवारी ने आम नागरिकों की समस्याएं भी सुनी और वहा मौजूद अधिकारियों को निर्देश दिए की जनता के सभी समस्याओं का पूर्णत: निराकरण जल्द से जल्द किया जाये।

जीतू पटवारी पहले तो सुबह सुबह अपने घर से निकल कर साइकिल से फूटी कोठी रोड पर पहुंचे। यहां पर मंत्री पटवारी ने अपनी साइकिल को रखा और बुलेट बाइक पर सवार होकर कुंदन नगर पहुचे। यहाँ मंत्री पटवारी के साथ के संग निगम आयुक्त भी उपस्थित थे। इसके बाद बुलेट राजा जीतू पटवारी विदुर नगर पहुचे। यहाँ मंत्री जी ने महिलाओं की समस्या सुनी और वहां स्थित शराब की दुकान को एक हफ्ते का समय देते हुए स्थानांतरित करने के निर्देश दिए। इस संबंध में मंत्री ने कलेक्टर लोकेश कुमार जाटव से फोन पर बात भी की।

यहां से निकलकर बुलेट राजा सुख निवास गांव पहुंचे। यहां मंत्री ने ग्रामीणों से मुलाकात की और उनकी मांग पर पेंशन शिविर लगाने के आदेश दिए। मंत्री ने सहकार नगर के रहवासियों से भी मिले और उनकी समस्याएं सुनी। पटवारी के पुरे भ्रमण के दौरान उनके साथ कई अधिकारी भी मौजूद थे।

ताजा जानकारी पाने के लिए जुड़े रहिये BNR News के साथ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *