बेंगलुरु। कर्नाटक कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पिछले कुछ समय से अपनी तानाशाही की वजह से सुर्खियों में है। कांग्रेसी नेता सिद्धारमैया ने जहा कुछ समय पहले ही एक कार्यक्रम के दौरान महिला कार्यकर्ता से बदसलूकी की थी तो वही अबकी बार सिद्धारमैया ने मैसूर एयरपोर्ट पर हंगामा खड़ा कर दिया। दरअसल सिद्धारमैया ने एयरपोर्ट पर कांग्रेसी कार्यकर्ता को जमकर कोसा, यही नहीं बल्कि कार्यकर्त्ता पर जमकर थप्पड़ भी बरसाए। घटना बुधवार सुबह मैसूर एयरपोर्ट की है जहा हंगामे के बाद सिद्धारमैया की तानाशाही का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया।

सिद्धारमैया ने क्यों मारा थप्पड़ ?

जानकारी के मुताबिक, जिस कार्यकर्ता को सिद्धारमैया ने थप्पड़ मारा था वह सिद्धारमैया से एक अधिकारी की फोन पर बात करवाना चाहता था। जैसे ही सिद्धारमैया मैसूर एयरपोर्ट पहुचे वह कार्यकर्ता सिद्धारमैया के पीछे लग गया जिससे नाराज होकर सिद्धारमैया ने उसे भरी भीड़ में दुत्कारा और जमकर थप्पड़ जड़ दिया।

सिद्धारमैया ने महिला के साथ की बदसलूकी

कर्नाटक के मुख्यमंत्री रहे सिद्धारमैया ने कुछ समय पहले ही जनवरी माह में एक महिला के साथ बदसलूकी भी की थी। इस घटना का वीडियो भी सामने आया था जिसमे साफ़-साफ़ देखा जा सकता था की सिद्धारमैया मैसूर में एक कार्यक्रम के दौरान महिला से माइक छीनते और फिर महिला को जबर्दस्ती बैठाते नजर आ रहे थे। बता दे की जिस महिला के साथ बदसलूकी हुई थी वह कांग्रेस की एक पार्टी कार्यकर्ता थी।

ताजा जानकारी पाने के लिए जुड़े रहिये BNR News के साथ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *