इटारसी। आज सुबह एक शख्स इटारसी रेलवे स्टेशन के आउटर पर स्थित ओवरहेड इलेक्ट्रिक लाइन पर चढ़ गया और वहा बेथ गया। जब वह शख्स ओएचई लाइन पर बैठा हुआ था, तभी गोंडवाना एक्सप्रेस ट्रेन वहा मौजूद रेलवे ट्रैक से गुजरी। वो तो किस्मत का करिश्मा था की वह शख्स ट्रेन की चपेट में आने से बाच गया, वर्ना उसकी जान जा सकती थी।

itarsi railway station

 

ट्रेन जब वहा से गुजर रही थी तब कुछ लोगो ने उस शख्स को ओवरहेड इलेक्ट्रिक लाइन पर बेठे देखा और उसे वहा से निचे उतारने की कोशिश भी की, लेकिन वह शख्स किसी के वश में नहीं आया। जब खतरा बढ़ने की सम्भावना बड़ी तब कुछ मुसाफिरों ने आरपीएफ को इसकी शिकायत की। जिसके बाद जानकारी मिलते ही आरपीएफ के जवान मौके पर पहुंचे और फिर ओएचई लाइन पर बेठे शख्स को नीचे उतारने का रेस्क्यू मिशन शुरू किया। आरपीएफ के जवानो को भी शख्स को निचे उतारने में काफी मशक्कत करनी पड़ी लेकिन देर-सवेर शख्स को नीचे उतारने में सफलता हासिल हुई।

विडियो देखे :

 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक जिस वक्त शख्स ओएचई लाइन पर बैठा हुआ था उस रूट पर गोंडवाना एक्सप्रेस ट्रेन के बाद ट्रेनों की आवाजाही बंद करवादी गई थी, शख्स के नीचे उतारने के बाद ट्रैक पर ट्रेनों की आवाजाही सामान्य हुई।

ताजा जानकारी पाने के लिए जुड़े रहिये BNR News के साथ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *