लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंचने जा रहा है। आगामी 12 मई को छठे चरण का मतदान किया जाना है। इस बार जहां मध्यप्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट (Bhopal Lok Sabha seat) पर बेहद ही कड़ा मुकाबला है। मध्यप्रदेश की ही इंदौर लोकसभा सीट (Indore Lok Sabha seat) पर भी कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। इस दौरान राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारक लोकसभा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभाएं कर रहे हैं। मध्यप्रदेश की इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी (Congress Candidate) पंकज संघवी (Pankaj Sanghvi) के समर्थन में शुक्रवार 10 मई को नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने जनसभा की।

इंदौर (Indore) शहर के मालवा मिल चौराहे पर नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने जनसभा को सम्बोधित किया। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) पर जमकर निशाना साधा। कांग्रेस प्रत्याशी (Congress Candidate) पंकज संघवी (Pankaj Sanghvi) के लिए वोट मांगने आए सिद्धु ने मालवा मिल चौराहे से पीएम मोदी को जमकर ललकारा। उन्होंने कहा कि यदि मोदी उनके सवालों का जवाब दे दें और बता दें कि उन्होंने देश को नहीं बेचा तो सिद्धु राजनीति से त्यागपत्र दे देंगे।

इस दौरान उन्होंने ‘चौकीदार चोर है’ के भी नारे लगाए। इस जनसभा के दौरान सिद्धु एक नया नारा दिया। सिद्धु ने कहा कि जनता ‘अबकी बार मोदी सरकार’ नहीं बल्कि, ‘अबकी बार बस कर यार’ कह रही है। उन्होंने कहा कि मोदी को पूरी दुनिया सिर्फ दो योजनाओं के लिए हमेशा याद रखेगी। उनकी पहली योजना पकोड़ा योजना और दूसरी भगोड़ा योजना।

देखें नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) का भाषण।

ताजा जानकारी पाने के लिए जुड़े रहिये BNR News के साथ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *