रीना ठाकुर का विडियो वायरल

अभी हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के दो युवा नेताओं का अश्लील विडियो उजागर हुआ था। यह विडियो था हिमाचल के कुल्लू से भाजपा युवा मोर्चा के नेता उपेन पंडित (Upen Pandit Viral Video) और युवा महिला मोर्चा की नेत्री रीना ठाकुर (Reena Thakur Viral Video) का। यह विडियो लगातार सुर्ख़ियों में छाया रहा। इसके पीछे वजह थी इनकी अश्लील हरकतें जो केवल बंद कमरे में होती हैं। जब यह विडियो वायरल हुआ तो सिर्फ हिमाचल की नहीं बल्कि पूरे देश की राजनीति में उफान आ गया। क्योंकि यह वीडियो जंगल की आग की तरह फैला। मात्र कुछ ही घंटों में इसे लगभग पूरे देश ने देख लिया।

Download Reena Thakur Video

हालांकि विडियो के वायरल होने के कुछ ही घंटों के भीतर पार्टी के आलाकमान ने दोनों नेताओं को पार्टी से बर्खास्त कर दिया। रीना ठाकुर (Reena Thakur Video Download) जो एक बेहद सक्रिय नेता के रूप में कार्य कर रही थी, उनकी न सिर्फ छवि धूमिल हुई बल्कि उनकी इज्जत पूरी तरह से मिटटी में मिल गई। इस विडियो को हर एक चैनल ने दिखाया जिससे उनकी TRP आसमान छूने लगी। इस विडियो के वायरल होने के पीछे एक बड़ी वजह यह थी कि दोनों ही भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता थे। अब ऐसे में सवाल उठता है कि रीना और उपेन का विडियो (Reena Thakur and Upen Pandit Video) आखिर वायरल हुआ कैसे और किसने किया?

Reena Thakur Video Download

Upen Pandit Video Download

रीना ठाकुर और उपेन पंडित के वायरल हो रहे विडियो में अब नया मोड़ आ गया है। इस बात का खुलासा हो गया कि आखिर विडियो कैसे और किसने वायरल किया। तो आपको बता दें कि यह विडियो किसी और ने नहीं बल्कि खुद उपेन पंडित की धर्म-पत्नी ने ही वायरल किया है। जी हां इस बात का खुलासा और दावा एक ऑडियो क्लिप के जरिए किया गया है। दरअसल एक ऑडियो क्लिप इस विडियो के वायरल होने के बाद सामने आई। यह ऑडियो क्लिप उपेन पंडित (Upen Pandit Video Download) की पत्नी और रीना ठाकुर (Reena Thakur Video Download) के फोन कॉल की है। इस विडियो में रीना उपेन की पत्नी से बात करते हुए सुनाई दे रही हैं।

Video : Reena Thakur और Upen Pandit का वायरल विडियो

reena thakur viral video

ऑडियो क्लिप से खुलासा

इस ऑडियो क्लिप से इस बात का भी खुलासा हुआ कि उपेन पंडित की पत्नी को उपेन और रीना के संबंधो के बारे में पहले से ही जानकारी थी। रीना ठाकुर और उपेन पंडित (Reena Thakur and Upen Pandit Video) का जो विडियो वायरल हो रहा है उसमें हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि यह विडियो खुद रीना ठाकुर ने फ़रवरी माह में अपने मोबाइल से बनाया था। इसके बाद रीना ठाकुर ने उपेन को यह विडियो व्हॉटसऐप के माध्यम से भेजा था। यह खुलासा ऑडियो क्लिप के माध्यम से हुआ। रीना ठाकुर और उपेन पंडित की पत्नी के बीच तकरीबन 13 मिनट 5 सेकण्ड बात चली जिसका ऑडियो क्लिप अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस ऑडियो क्लिप ने कई सारे राज उगल दिए हैं।

रीना ठाकुर कांड के बाद इन नेताओ का खुलासा

Reena Thakur Viral Video

जांच में जुटी पुलिस

ऑडियो क्लिप में उपेन की पत्नी यह कहते हुए सुनाई दे रही हैं कि उन्होंने फ़रवरी में ही विडियो देख लिया था और दोनों को दूर रहने की चेतावनी भी दी थी। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि यह विडियो उन्होंने वायरल नहीं किया है। हालांकि इस बात का खुलासा तो पूरी तरह से हो गया कि विडियो किसी और ने नहीं बल्कि खुद रीना ने अपने मोबाइल से बनाकर उपेन को भेजा था। अब कुल्लू पुलिस की सायबर टीम इस बात की जांच में जुटी है कि विडियो वायरल हुआ कहां से और किसने किया?

ताजा जानकारी पाने के लिए जुड़े रहिये BNR News के साथ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *