रीना ठाकुर उपेन पंडित वायरल विडियो

अभी हाल ही में भारतीय जनता पार्टी के दो युवा और जोशीले नेता रीना ठाकुर (Reena Thakur) और उपेन पंडित (Upen Pandit) का विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। यह विडियो सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह फैला था। अब चूंकि दोनों नेता भारतीय जनता पार्टी के थे इसलिए इसे ज्यादा तूल दिया गया। अगर यह विडियो बनाया गया था तो उसमे भी दोनों की आपसी सहमती थी। जब दो युवा आपस में मिलते हैं तो आपसी सहमती से संबंध बना लेते हैं। ऐसे में किसी पार्टी विशेष को दोष देना या फिर उसे जिम्मेदार ठहराना क्या उचित है? अगर उचित है तो फिर ऐसे में भारतीय जनता पार्टी से ज्यादा जिम्मेदार पार्टी कोई है, तो वह है कांग्रेस। अब आप सोच रहे होंगे कि विडियो सामने आया भाजपा नेताओं का और हम जिम्मेदार ठहरा रहे हैं कांग्रेस पार्टी को, आखिर ऐसा क्यों?

Video Of Reena Thakur And Upen Pandit : CLICK HERE!!

reena thakur viral video
Reena Thakur

साधना सवालिया दिनेश कछाडिया वायरल विडियो

तो चलिए हम बताते हैं कि आखिर हम कांग्रेस का नाम क्यों ले रहे हैं। दरअसल साल 2017 के दिसंबर माह में कांग्रेस के नेता दिनेश कछाड़िया (dinesh kachhadiya) जो कि उस वक़्त गुजरात के सूरत विधानसभा से उम्मीदवार थे, उनका एक विडियो वायरल हुआ था। वे एक औरत जिसका नाम साधना सावलिया (Sadhana Savaliya) है, के साथ रंगरलियां मना रहे थे। साधना सावलिया एक लोकल न्यूज चैनल S24 की मालकिन हैं। हालांकि साधना ने यह सब दिनेश को ब्लैकमेल करने के लिए किया था। इसके बाद उन्होंने और उनके साथियों ने मिलकर दिनेश से लगभग साढ़े 3 करोड़ रुपयों की मांग की थी। लेकिन मतदान के 2 दिन पूर्व मांग पूरी ना होने पर उन्होंने दिनेश कछाड़िया (dinesh kachhadiya) का विडियो वायरल कर दिया था। जिसके बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी को हिरासत में ले लिया था और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया। बाकी के सभी आरोपी फरार हैं।

एसी और खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे : CLICK HERE!!

sadhana savaliya viral video
sadhana savaliya

शोमा चौधरी वायरल विडियो

अब बात करते हैं एक और कांग्रेस लीडर की। दरअसल हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री स्व। बंसीलाल (Bansi Lal) की बहू और कांग्रेस नेता किरण चौधरी (Kiran Choudhary) की बहन शोमा चौधरी (Shoma Choudhary) का एक अश्लील विडियो साल 2018 के फ़रवरी माह में वायरल हुआ था। इस विडियो के वायरल होने के बाद कांग्रेस पार्टी की काफी किरकिरी हुई थी। इन्टरनेट पर तेजी से वायरल हुए इस विडियो में शोमा एक वृद्ध के साथ अश्लीलता की हदें पार करते हुए दिखाई दे रही थीं। 1.41 सेकण्ड का यह विडियो काफी सुर्ख़ियों में छाया रहा था। हालांकि शोमा के साथ विडियो में जो वृद्ध नज़र आ रहा था उसका खुलासा आज तक नहीं हो सका है कि आखिर वह कौन था? जब यह विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था तब अधिकतर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि यह शोमा नहीं बल्कि खुद कांग्रेस नेता किरण चौधरी हैं।

एसी और खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे : CLICK HERE!!

shoma chaudhury viral video
shoma chaudhury

रीना ठाकुर उपेन पंडित विडियो कांड से मचा तहलका

खैर राजनीति और अश्लीलता का साथ तो चोली दामन का माना जाता है। और राजनीति में यह सब आम बात है। बड़े से बड़ा नेता भी राजनीति करने के लिए किसी ना किसी लड़की का सहारा जरूर लेता है और महिला नेत्री भी इसी दांव को अपनाती हैं। लेकिन जब उनका ऐसा कोई आपत्तिजनक विडियो सामने आता है तो जनता तो मज़े लेती ही है और विपक्ष को मौका मिल जाता है अपने विरोधियों को घेरने का। लेकिन यहां हम सभी को एक बात जरूर जान लेना चाहिए कि सहवास हर किसी की जरूरत है, लेकिन इसे राजनीति से दूर रखना चाहिए। किसी के व्यक्तिगत जीवन को यूं सबके सामने उजागर करना वो भी सिर्फ घटिया राजनीति के लिए किसी को शोभा नहीं देता।

यह बात आम जन को समझनी चाहिए। आप सभी से अनुरोध है कि इस तरह की अश्लीलता को फैलने से रोकें और अपनी बुद्धिमत्ता का परिचय दें। यहां इन सभी के बारे में बताना इसलिए भी जरूरी था क्योंकि कुछ बुद्धिजीवी इसे अपनी घटिया राजनीति के लिए हथियार की तरह इस्तेमाल कर रहे हैं और दोष मढ़ा जा रहा है एक पार्टी विशेष पर। आपसी सहमती से संबंध बनाना गैरकानूनी नहीं है लेकिन उसके लिए किसी की इज्जत उछालना और उसका अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करना सिर्फ गलत ही नहीं बल्कि अपराध भी है।

 

ताजा जानकारी पाने के लिए जुड़े रहिये BNR News के साथ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *