LOC पर पाक के 2000 सेनिक तेनात

कश्मीर से अनुछेद 370 हटने के बाद पकिस्तान की बोखलाहट अब और भी ज्यादा बढ़ गई है। कश्मीर मसले पर मदद को लेकर पकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय मंच से भीख मांगता नज़र आ रहा है। पाकिस्तान की बोखलाहट से साफ़ नज़र आता है की पाक जल्द ही भारत से जंग लड़ना चाहता है। इसलिए कश्मीर जैसे तनाव भरे माहोल के बीच पाकिस्तान ने एल.ओ.सी. पर अपने 2 हजार सैनिक तैनात कर दिए हैं। पाक के सेनिक एल.ओ.सी से करीब 30 किलोमीटर दूर खड़े हैं।

आतंक की गोद में खेल रही पाकिस्तानी सेना

सुरक्षा एजेंसी के सूत्रों से यह भी पता चला है की पाकिस्तानी सीमा के भीतर लश्कर-ए-तैयबा और जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी कैम्प भी एक्टिवेट हो गए हैं। इन आतंकी कैम्पो में बड़ी तादाद में आतंकियों की भर्ती की जा रही है। जानकारी है की इन आतंकी कैम्प में इस्लामाबाद, कराची, और लाहौर शहर के नौजवान भरती हो रहे है जिनका मकसद हिन्दुस्तान में आतंक फेलाना है। जिहाद का पाठ पढ़ रहे आतंकियों को केम्प में AK-47, AK-57 से लेस हथियार मोहिया कराये जा रहे है। इसके अलावा लश्कर और जैश के आतंकियों को भारत से लड़ने के लिए स्पेशल ट्रेनिंग दी जा रही है।

क्या कर रही है भारतीय सेना ?

भारत में यह हजारो सालो से प्रथा रही है की भारत कभी भी पहले हमला नहीं करता है। इसी प्रथा को कायम रखने के लिए भारतीय सेना पाकिस्तानी की ओंर से होने वाले हमले का इंतज़ार कर रही है। भारतीय सुरक्षा एजेंसी पाक पर कड़ी नज़र भी रख रही है, साथ ही पाक के खिलाफ सबूत इखट्टे कर अंतर्राष्ट्रीय मंच को सोप रही है। भारत के द्वारा दिए गए सबूतों के आधार पर भविष्य में पाकिस्तान कभी भी अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मदद नहीं मांग सकेगा। भारतीय सेना पाकिस्तान को नक़्शे से मिटाने के लिए पूरी तरह से तैयार है, बस इंतज़ार है तो पाक की ओंर से होने वाले पहले हमले का…

 

ताजा जानकारी पाने के लिए जुड़े रहिये BNR News के साथ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *