नवरात्र की श्याम, मोदी के नाम

देशभर में नवरात्री का उत्सव मनाया जा रहा है। ‘गरबा कैपिटल’ के नाम से मशहूर गुजरात में नवरात्र के छठे दिन लोगों ने धूम मचा दी। गुजरात में गरबे को स्पेशल बनाने के लिए गुजराती लड़कियों ने पीएम मोदी के टैटू अपनी पीठ पर बनवाये। यही नहीं बल्कि जिस-जिस ने भी गरबा खेला उन सभी प्रधानमंत्री मोदी के मुखोटे तक पहने। चलिए सबसे पहले आपको दिखाते है मोदी स्पेशल गरबे की झलक..

कैसे मनाया गरबा ?

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जन्मभूमि गुजरात में जबर्दस्‍त क्रेज देखा जा रहा है। जहा एक तरफ युवतियों ने अपनी पीठ पर पीएम मोदी के टैटू बनवाए तो वही दूसरी ओर बड़ी संख्‍या में युवकों ने भी पीएम मोदी का मुखौटा पहन गरबा किया। परंपरागत चनिया चोली पहनी महिलाओं ने और युवको ने नवरात्र की श्याम पीएम मोदी के नाम कर विश्वप्रसिद्ध गरबा गीतों पर नृत्य किया। इसी के साथ-साथ बड़ी संख्‍या में बच्‍चों ने पीएम मोदी का मुखौटा पहनकर गरबो का आनंद लिया।

आपको बता दें कि यह मोदी स्पेशल गरबा गुजरात के सूरत शहर में आयोजित किया गया था। पीएम मोदी के साथ-साथ कई युवतियों ने अनुच्छेद-370, चंद्रयान-2, और मोटर वीकल ऐक्ट को लेकर भी पीठ पर टेटू बनवाये। आयोजित गरबे में लड़के-लड़कियां, बच्चे-बुजुर्ग सभी पीएम मोदी के समर्थन में झूमते-नाचते दिखे।

ताजा जानकारी पाने के लिए जुड़े रहिये BNR News के साथ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *