प्रज्ञा ठाकुर का विवादित बयान

भोपाल से भारतीय जनता पार्टी (BJP) की वर्तमान सांसद प्रज्ञा ठाकुर एक बार फिर अपने ही बयानो (Pragya Thakur Controversial Statement) में घिर गई हैं। साधवी प्रज्ञा का मानना है कि भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के निधन का कारण विपक्ष है। साधवी का यह कहना है कि विपक्ष पार्टी के नेताओं पर तांत्रिक क्रिया कर रहा है। सोमवार को स्वर्गीय पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली और स्वर्गीय मप्र के पूर्व सीएम बाबू लाल गौर की श्रद्धांजलि सभा में प्रज्ञा ने यह साफ़ कह दिया कि भाजपा को नुकसान पहुंचाने के लिए विपक्ष “मारण शक्ति’ (तांत्रिक क्रिया) का प्रयोग कर रहा है।

वरिष्ठ भाजपा नेताओं के निधन के पीछे विपक्ष

साधवी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि, “बड़ा कठिन समय चल रहा है। जब मैं लोकसभा चुनाव लड़ रही थी, उस समय एक महाराज जी मेरे पास आए थे। उन्होंने कहा कि आप अपनी साधना को कम मत करना। साधना का समय बढ़ाते रहना। बहुत बुरा समय आने वाला है, विपक्ष एक ऐसा कार्य कर रहा है, ऐसी मारण शक्ति का प्रयोग कर रहा है, जिससे भाजपा को नुकसान होगा।”

प्रज्ञा ठाकुर के इस बयान (Pragya Thakur Controversial Statement) से यह साफ़ हो गया है कि निशाना कांग्रेस की ओंर है। कांग्रेस द्वारा की जाने वाली तांत्रिक क्रियाओं पर जो प्रज्ञा ने बयान दिया है इससे वे फिर से सुर्खियों में आ गई है। प्रज्ञा के इस विवादित बयान पर कांग्रेस मीडिया सेल की अध्यक्ष शोभा ओझा ने कहा, “प्रज्ञा का बयान बेहद आपत्तिजनक है। वो अपना मानसिक संतुलन खो चुकी हैं। उन्हें इलाज की जरूरत है।”

आपको बता दें कि इससे पहले भी प्रज्ञा अपने बयानों (Pragya Thakur Controversial Statement) के कारण सुर्खियां बटोर चुकी है। लोकसभा चुनाव के दौरान प्रज्ञा ने मुंबई एटीएस के पूर्व प्रमुख हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान दिया था। इसके बाद भी प्रज्ञा रुकी नहीं, प्रज्ञा के एक और बयान ने कहर मचाया था जहा प्रज्ञा ने ‘नाथूराम गोडसे’ को देश भक्त कहा था।

ताजा जानकारी पाने के लिए जुड़े रहिये BNR News के साथ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *