इंदौर में मोदी

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के लिए छठे चरण का मतदान भी संपन्न हो चुका है। अब लोकसभा चुनाव अपने आखिरी पड़ाव पर है। ऐसी में आखिरी चुनाव प्रचार अपने चरम पर है। सभी राजनीतिक दलों के बड़े-बड़े नेता अपने प्रत्याशियों के समर्थन में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। गौरतलब है कि मध्यप्रदेश की भोपाल सीट पर 12 मई को वोट डाले गए। अब मध्यप्रदेश की इंदौर लोकसभा सीट (Indore Lok Sabha seat) पर आखिरी चरण मतलब कि 19 मई को वोटिंग कराई जाएगी। कल छठे चरण के मतदान के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) ने मध्यप्रदेश के खंडवा और इंदौर शहर में सभा को सम्बोधित किया।

प्रियंका का रोड शो

आज यानी 13 मई को मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) अपना रोड शो (Road Show) करेंगी। प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) इंदौर लोकसभा सीट (Indore Lok Sabha seat) से कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी के लिए रोड शो (Road Show) करेंगी। प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) का यह रोड जवाहर मार्ग और राजमोहल्ला से निकलेगा और संजय सेतू पर इस कार्यक्रम का समापन किया जाएगा। इसके बाद प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) जनता को सम्बोधित करेंगी। इस दौरान वे जनता से पंकज संघवी (Pankaj Sanghvi) के लिए वोट की अपील करेंगी।

करेंगी महाकाल के दर्शन

गौरतलब है कि प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) दोपहर साढ़े बारह बजे इंदौर पहुंचेगी जहां से वे बाबा महाकाल (Baba Mahakala) के दर्शन करने उज्जैन रवाना होगी। महाकाल के दर्शन कर प्रियंका रतलाम के लिए रवाना होंगी। रतलाम में एक जनसभा को सम्बोधित करने के बाद प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) शाम को इंदौर वापस लौटेगी। इसके बाद शाम साढ़े 4 बजे से प्रियंका रोड शो (Road Show) करेंगी जो शाम साढ़े 6 बजे तक चलेगा। प्रदेश कांग्रेस कमेटी की मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा (Shobha Ojha) ने जानकारी दी कि प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के रोड शो (Road Showi) को मंजूरी मिल गई है और उनका कार्यक्रम भी तय हो गया है। इस दौरन कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता शामिल रहेंगे। शाम 8 बजे प्रियंका वापस दिल्ली रवाना होंगी।

ताजा जानकारी पाने के लिए जुड़े रहिये BNR News के साथ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *