कन्हैया के समर्थन में स्वरा

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के लिए 5 चरणों का मतदान हो चुका है। अब लोकसभा चुनाव अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है। ऐसे में अब चुनाव सरगर्मी काफी बढ़ चुकी है।  बिहार की बेगुसराय (Begusarai) सीट से इस बार कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) चुनावी मैदान में हैं। जी हां वही कन्हैया कुमार जो जवाहर लाल यूनिवर्सिटी (JNU) में देशविरोधी नारे लगा रहे थे। कन्हैया कुमार के समर्थन में बॉलीवुड की अदाकार स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने भी चुनावी रैली को संबोधित किया था।

स्वरा भास्कर का वायरल वीडियो

फिलहाल स्वरा भास्कर का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Swara Bhaskar Viral Video) हो रहा है। वैसे भी स्वरा अपने बयानों को लेकर काफी सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं। ऐसे में उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल इस वीडियो में स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) का एक फैन उनके साथ सेल्फी (Selfie) ले रहा है। लेकिन उनके फैन ने सेल्फी लेते वक़्त एक छोटी सी वीडियो क्लिप शूट कर ली।

मैडम आयगा तो मोदी ही

महज़ 6 सेकंड की इस वीडियो में उनका फैन स्वरा से कह रहा है कि “मैडम आयगा तो मोदी ही।” जी हां अब यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। तेजी से वायरल होते इस वीडियो की वजह से स्वरा एक बार फिर सुर्ख़ियों में छा गई हैं। इस बार के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) में स्वरा काफी एक्टिव दिखाई दे रही हैं। उन्होंने जहां बेगुसराय में कन्हैया कुमार के लिए रैली को सम्बोधित किया। तो वहीं हाल ही में उन्होंने राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) के समर्थन में रैली की।

ट्रोल हुई स्वरा

हालांकि उनकी वायरल हुई इस वीडियो ने उनके सारे किए कराए पर पानी फेर दिया। सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो वायरल होने के बाद लोग उन्हें काफी ट्रोल भी कर रहे है। लेकिन इसमें स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) कुछ कर भी तो नहीं सकती। आखिर वह उनका फैन था।

मोदी की दीवानगी

फैन के साथ सेल्फी लें अभी जरूरी था और उसे कुछ बोल भी नहीं सकते। आखिर इन्ही फैन की वजह से आज उनकी पहचान जो है। लेकिन उनके फैन ने भी उन्हें यह समझा दिया कि उनकी दीवानगी से ज्यादा पीएम मोदी की दीवानगी लोगों के दिलो दिमाग पर छाई हुई है। लोग उन्हें तो पसंद करते हैं लेकिन उनके विचारों से लोग सहमत दिखाई नहीं दे रहे।

ताजा जानकारी पाने के लिए जुड़े रहिये BNR News के साथ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *