मध्यप्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में गुरुवार रात तकरीबन साढ़े 10 बजे एयरपोर्ट से बिजासन माता मंदिर के बीच एक भीषण हादसा हो गया। मिली जानकारी के अनुसार एक तेज रफ्तार इनोवा कार, एक ट्रक से टकरा गई।

बताया जा रहा है कि, कार में 4 युवक सवार थे। यह कार इंदौर के प्रसिद्ध रेस्टोरेंट मोसा-जलेबी की बताई जा रही है, हालाकि अभी इस जानकारी की पूर्ण रूप से पुष्टि नहीं हो पाई है। इस हादसे में कार में सवार दो युवकों की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है, जबकि अन्य युवक भी हादसे में घायल हुए हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार की रफ्तार बेहद तेज थी। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस के जवान व टीआई मौके पर पहुंचे, और स्थानीय लोगों की सहायता से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कार में प्रसिद्ध मोसा-जलेबी रेस्टोरेंट के मालिक का दामाद भी सवार था।

चारों घायलों का अस्पताल में उपचार कराया जा रहा है, जहां अभी भी दो युवकों की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार आगे की तरफ से बुरी तरह छतिग्रस्त हो गई, वहीं ट्रक भी आगे से बुरी तरह छतिग्रस्त हो गया। हादसे के बाद मौके से ट्रक चालक फरार हो गया है। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर मामला दर्ज कर लिया है। अब पुलिस ट्रक चालक की तलाश कर रही है। पुलिस घटना की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है।

गौरतलब है कि इंदौर शहर में  मोसा-जलेबी नाम से लगभग 6 से 7 नाश्ते की दुकाने हैं। इंदौर शहर के कालानी नगर चौराहे पर इसी का एक फेमस रेस्टोरेंट भी है। हालांकि इस घटना के बारे में पुलिस का कहना है कि, घायलों के बयान लिए जाने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी और हादसे के कारणों का पता चल पाएगा। फिलहाल पुलिस चालक की तलाश कर रही है, और आगे की कार्यवाही की जा रही है।