0

हनी ट्रैप कांड

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर से उजागर हुआ हनी ट्रैप कांड आज कई राज्यों को अपनी चपेट में ले चुका है। इस कांड में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं। कई बड़े नेता, IAS और IPS अधिकारियों के नाम इस मामले में उजागर हुए हैं। SIT इस मामले की गहराई से जांच कर रही है। इस मामले में अभी और भी कई बड़े नेताओं व अधिकारियों के नाम सामने आएंगे। फिलहाल इस मामले में पुलिस के हाथ 1 हजार से भी ज्यादा वीडियो लग चुके हैं। अभी इन वीडियो का खुलासा नहीं किया गया है। वहीं इस मामले के तार बॉलीवुड से भी जुड़े हैं। इस मामले में कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के नाम भी सामने आए हैं।

ये नेता हुआ था शिकार

मतलब मध्यप्रदेश से शुरू हुआ यह मामला अब छत्तीसगढ़, दिल्ली होते हुए मुंबई तक पहुंच चुका है। हालांकि यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कई नेता ब्लैकमेलिंग का शिकार हो चुके हैं, जिनके वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। आज हम आपको ऐसे ही एक नेता के बारे में बताने जा रहे हैं जो इससे पहले ब्लैकमेलिंग का शिकार हो चुका है और जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

वीडियो आया सामने

दरअसल साल 2017 के दिसंबर माह में कांग्रेस के नेता दिनेश कछाड़िया (dinesh kachhadiya) जो कि उस वक़्त गुजरात के सूरत विधानसभा से उम्मीदवार थे, उनका एक विडियो सोशल मीडिया पर  वायरल हुआ था। वे एक औरत जिसका नाम साधना सावलिया (Sadhana Savaliya) है के साथ रंगरलियां मना रहे थे। साधना सावलिया एक लोकल न्यूज चैनल S24 की मालकिन हैं।

साढ़े 3 करोड़ रुपयों की मांग

साधना ने यह सब दिनेश को ब्लैकमेल करने के लिए किया था। इसके बाद उन्होंने और उनके साथियों ने मिलकर दिनेश से लगभग साढ़े 3 करोड़ रुपयों की मांग की थी। लेकिन मतदान के 2 दिन पूर्व मांग पूरी ना होने पर उन्होंने दिनेश कछाड़िया (dinesh kachhadiya) का विडियो वायरल कर दिया था। जिसके बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी को हिरासत में ले लिया था और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया। बाकी के सभी आरोपी अभी भी फरार हैं।

ताजा जानकारी पाने के लिए जुड़े रहिये BNR News के साथ।

0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *