पेड़ के रास्ते ज्वैलर के घर घुसे चोर

इंदौर. हर दिन शहर में वारदातें बढती जा रही हैं। इसी बीच एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे जानने के बाद आप सतर्क हो जाएंगे। वारदात है शुक्रवार देर रात राऊ में स्थित राजलक्ष्मी ज्वेलरी शॉप (Rajlaxmi jewellers) की जहा दो चोरों ने ज्वेलरी शॉप पर धावा बोला। राजलक्ष्मी ज्वेलरी शॉप (Rajlaxmi jewellers) के मालिक धर्मेश जागीरदार हैं जिनका घर शॉप के पीछे ही है। चोरों ने पहले तो ज्वेलरी शॉप को लूटने का प्लान बनाया था लेकिन जब शॉप पर कुछ नहीं मिला तो दोनों चोर दुकान के पास लगे पेड़ पर चड़कर ज्वेलरी शॉप के मालिक के घर में दाखिल हुए।

चोरो पर घरवाले हावी

चोरो की आहट सुनकर धर्मेश की पत्नी प्रीति की नींद खुल गई और चोर की परछाई देख प्रीती ने शोर मचा दिया। जब घरवालो ने चोर देखे तब सभी उन पर टूट पड़े। घरवालो के हाथों से एक चोर तो भाग गया लेकिन एक को पकड़ लिया गया। दूसरे चोर को पुलिस ने बाद में घेराबंदी कर पकड़ लिया। और अब दोनों पुलिस की गिरफ्त में है। चोरों के हाथ में नुकीला औजार था और मुंह ढका हुआ था। जब चोरो के मुह पर से कपडा हटाया तो आपको जानकार हैरानी होगी की दोनों चोर धर्मेश के पड़ोसी थे, जिसमें से एक छोटा लड़का है जो पहले भी चोरी के मामले में पकड़ा गया है।

Rajlaxmi jewellers Rau

पकड़े जाने पर बोला – मैं जाम तोड़ने आया था, गलती से घर आ गया

पकड़े जाने पर चोर बोला – ‘मैं जाम तोड़ने आया था, गलती से घर में आ गया।’ धर्मेश के अनुसार, घर से 50 हजार रुपए गायब हुए हैं। शॉप (Rajlaxmi jewellers) पर कैमरे लगे हे परन्तु चोरों ने पहले ही कैमरे तोड़कर फेंक दिए थे। खैर यह घटना पहली नहीं है, एसी कई घटनाएं और वारदातें शहर में रोज हजारों घटित होती हैं। इन घटनाओं से हमे सतर्कता सीखनी चाहिए जिससे हम हमेशा सुरक्षित रह सकें।

ताजा जानकारी पाने के लिए जुड़े रहिये BNR News के साथ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *