मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में चर्चित भय्यू महाराज आत्महत्या मामले में नया खुलासा हुआ है। महाराज के आत्महत्या मामले में इंदौर पुलिस ने एक महिला समेत 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। भय्यू जी महाराज का सबसे भरोसेमंद सेवादार विनायक, भय्यू महाराज ड्राइवर शरद औऱ एक महिला की गिरफ्तारी की गई हैं। तीनों आरोपियों के खिलाफ इंदौर पुलिस ने आईपीसी की धारा 306, 120 बी, और 384 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर किया है। सूत्रों ने बताया कि जिस महिला की गिरफ्तारी की गई है वह भय्यू महाराज पर शादी का दबाव बना रही थी।

 

डीआईजी कार्यालय पहुंची आयुषी

भय्यू महाराज की पत्नी आयुषी इस केस से संबंधित कुछ अहम जानकारी लेकर शुक्रवार 18 जनवरी को दोपहर के वक़्त डीआईजी कार्यालय पहुंची। यहां अधिकारीयों से मुलाक़ात कर आयुषी ने प्रकरण से जुड़ी अहम जानकारियां दीं, और साथ ही एक व्यक्ति के खिलाफ शिकायत भी। अनुमान है कि भय्यू महाराज की पत्नी आयुषी द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर इंदौर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए गिरफ्तारी की है।

 

ऑडियो क्लिप वायरल

बताया जा रहा है कि इस प्रकरण के संबंध में कुछ संदिग्ध ऑडियो क्लिप भी इंदौर पुलिस के हाथ लगे हैं। ऐसा ही एक ऑडियो क्लिप वायरल हुआ है जिसमे कोई महिला भय्यू  महाराज की पत्नी आयुषी के बारे में बात करते हुए उन्हें रस्ते से हटाने का कह रही है। इस ऑडियो क्लिप के वायरल होने के बाद भय्यू महाराज की पत्नी आयुषी डीआईजी कार्यालय शिकायत लेकर पहुंची थीं।

 

आयुषी ने की शिकायत

डीआईजी दफ़्तर में पुलिस अधीक्षक और क्राइम ब्रांच के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक की मौजूदगी में भय्यू महाराज की पत्नी आयुषी ने अपनी शिकायत दर्ज करवाई, और पुलिस को केस के संबंध में अहम और महत्वपूर्ण जानकारियां दीं।

 

आरोपियों से पूछताछ

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही भय्यू महाराज की पत्नी आयुषी के बयान तिलक नगर थाने में दर्ज हुए थे। इसके बाद आज भय्यू महाराज की पत्नी आयुषी डीआईजी दफ़्तर पहुंची थीं। इस केस के बारे में अब इंदौर पुलिस तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।