दिग्विजय पर बड़ा बयान

कांग्रेस पार्टी की तरफ से दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) को मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से चुनावी मैदान में उतारा गया है। दिग्विजय को भोपाल लोकसभा सीट से उतारे जाने पर भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने एक बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि दिग्विजय सिंह जानबूझकर आत्महत्या करने जा रहे हैं। इस बार इंदौर और भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा ही जीतेगी। विजयवर्गीय ने कहा कि दिग्विजय सिंह को भाजपा का कोई सा भी छोटा कार्यकर्ता हरा देगा।

विजयवर्गीय के बाद उमा के बिगड़े बोल

कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) के इस बयान के बाद भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती (Uma Bharti) ने भी दिग्विजय के खिलाफ एक बड़ा बयान दे डाला। उमा भारती ने कहा कि दिग्विजय सिंह पिटे हुए नेता है। उन्होंने कहा कि 15 साल पहले ही दिग्विजय सिंह चुनाव में पिट चुके हैं। एक बार फिर वे हारने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि भोपाल और इंदौर लोकसभा सीट इस बार भी भाजपा जीतेगी। दिग्विजय सिंह जैसे बड़े और दिग्गज नेता, भाजपा के किसी छोटे से छोटे कार्यकर्त्ता के सामने भी नहीं टिक पाएंगे। उन्हें कोई छोटा कार्यकर्त्ता भी हरा देगा।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के लिए प्रथम चरण का मतदान किया जा चुका है। 20 राज्यों की 91 सीटों के लिए मतदान किया गया था। अब दूसरे चरण के मतदान के लिए केवल 2 दिन शेष रह गए है। 18 अप्रैल को दूसरे चरण के मतदान किए जाने हैं।

विडियो देखे :

ताजा जानकारी पाने के लिए जुड़े रहिये BNR News के साथ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *