0

उर्वशी के हाथ लगा बॉलीवुड का सबसे बड़ा ऑफर

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की हाल ही में फिल्म ‘पागलपंती’ रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी। फिल्म ‘पागलपंती’ के सुपरहिट परफॉरमेंस के बाद उर्वशी को कई बड़े ऑफर्स आये जिसमे से एक ऑफर उन्हें नए साल के जश्न में लाइव परफॉर्मेंस के लिए आया है। आपको यह जानकार आश्चर्य होगा की उर्वशी को एक घंटे के परफॉर्मेंस के लिए करीब 3 करोड़ रुपए का ऑफर मिला है। हालांकि, अभी यह जानकारी नहीं मिली है कि उर्वशी कहां परफॉर्म करेंगी। बताया यह जा रहा है की उर्वशी को मिला यह ऑफर बॉलीवुड इंडस्ट्री में लाइव परफॉर्मेंस का अब तक का सबसे बड़ा ऑफर है। इससे पहले कभी किसी भी बॉलीवुड स्टार्स को इंडिया में लाइव परफॉर्मेंस के लिए इतनी बड़ी रकम नहीं मिली है।

इन गानों पर परफॉर्म कर सकती हैं उर्वशी

फिलहाल अभी यह तय नहीं है की उर्वशी कहा पर और कोंसे गानो पर परफॉर्म करेंगी। मगर सोशल मीडिया पर फेंस द्वारा अंदाजा यह लगाया जा रहा है की 31 दिसम्बर की रात को उर्वशी नए साल का जश्न में ‘बीमार दिल’ (फिल्म- पागलपंती), ‘बिजली की तार’ (सिंगल), ‘हसीनों का दीवाना’ (फिल्म- काबिल) और ‘डैडी मम्मी’ (फिल्म- भाग जॉनी) जैसे गानों पर अपना परफॉरमेंस दे सकती हैं।

उर्वशी की बॉलीवुड लाइफ

उर्वशी ने 2013 में फिल्म ‘सिंह साहब दि ग्रेट’ में डेब्यू कर बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके बाद उर्वशी ने कई सुपरहिट फल्मो में काम किया जैसे ‘सनम रे’, ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’, ‘हेट स्टोरी 4’ और ‘पागलपंती’। उर्वशी रौतेला ने ‘मिस टीन इंडिया’ और ‘मिस दीवा’ जैसे खिताब भी जीते है। अब जल्द ही उर्वशी अपनी अगली फिल्म ‘थिरुट्टू पायले 2’ में नज़र आएगी। ‘थिरुट्टू पायले 2’ तमिल फिल्म है जिसका हिंदी भाषा में रीमेक किया जा रहा है। इस फिल्म में उर्वशी विनीत कुमार के अपोजिट दिखाई देंगी।

ताजा जानकारी पाने के लिए जुड़े रहिये BNR News के साथ।

0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *