बोट डूबने के बाद स्मगलर कोकीन के पैकेटों के सहारे तैरते रहे

यूएस। 3 युवक प्रशांत महासागर में कोकीन के पैकेट की तस्करी कर रहे थे। अचानक आए तूफ़ान की वजह से तीनो युवको की नाव डूब गई जिसके बाद तीनो युवक कोकीन के पैकेटो के सहारे पानी के ऊपर तेरते रहे। तीनो युवक कोलंबिया में टुमाको के तट से करीब 55 किलोमीटर की दूरी पर थे। सुचना मिलते ही कोलंबिया नेवी घटना स्थल पर पहुची जहा युवकों को बचाने के लिए पानी में लाइफ रिंग फेंकी गई। लाइफ रिंग के सहारे युवक बाहर आए। तीनो युवक महासागर के खारे पानी में कई घंटो तक थे जिसकी वजह से जिस वजह से शरीर गलने लगा था। इसीलिए सबसे पहले युवको को अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

जिन कोकीन के पैकेटों के सहारे युवक डूबने से बचे थे उन्ही कोकीन के पैकेटों की वजह से युवक गिरफ्तार हुए, और अब उनकी जिन्दगी कोई काम की नहीं..

बता दे कि युवको के पास से कोलंबिया नेवी ने लगभग 1200 किलो कोकिन बरामद कि है। इस मामले के बाद कोलंबिया नेवी आवर पुलिस अब तस्करों के खिलाफ सतर्क हो गई गई है और आस-पास के इलाको की खोजबीन में जुटी है। आकडे बताते है कि कोलंबियन नेवी ने इस साल लगभग 163 टन यानी 1,63,000 कि.लो. कोकीन जब्त की है।

ताजा जानकारी पाने के लिए जुड़े रहिये BNR News के साथ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *