साक्षी के विडियो से खलबली

देश में चर्चा चल रही है उत्तरप्रदेश के बरेली के बिथरी चैनपुर से भाजपा विधायक पप्पू भरतौल (Pappu Bharatul) उर्फ़ राजेश मिश्रा (Rajesh Mishra) की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) उर्फ़ शीनू की। दरअसल साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) ने बीते दिनों एक दलित लड़के अजितेश कुमार (Ajitesh Kumar) से शादी कर ली। इसके बाद साक्षी ने एक विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस विडियो में उसने अपने पिता पप्पू भरतौल (Pappu Bharatul), अपने भाई विक्की भरतौल (Vicky Bharatul) और राजीव राणा (Rajeev rana) पर आरोप लगाते हुए अपनी व अपने पति की जान को खतरा बताया। साक्षी ने कहा कि उनके परिवार ने उन्हें और उनके पति को जान से मारने के लिए कुछ गुंडे भेजे हैं।

पुलिस से मांगी सुरक्षा

ये गुंडे कोई और नहीं बल्कि राजीव राणा के आदमी हैं। साक्षी का यह विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। इसके बाद साक्षी ने दूसरा विडियो भी सोशल मीडिया पर अपलोड किया। इसमें उसने कहा कि अजितेश और उसकी फैमिली भी इंसान ही है कोई जानवर नहीं है। क्या हुआ अगर वो दलित परिवार से है? मैं उस परिवार में खुश रहूंगी? इसके साथ ही साक्षी ने बरेली पुलिस के कप्तान मतलब एसपी से पुलिस प्रोटेक्शन मांगी है।

विधायक का बयान

इस पूरे मामले में जब साक्षी के पिता और भाजपा विधायक पप्पू भरतौल (Pappu Bharatul) से बात की गई तो उन्होंने कहा कि, न तो उन्होंने और न ही उनके परिवार के सदस्य ने साक्षी को कॉल किया और न ही उसे धमकाया। पप्पू भरतौल (Pappu Bharatul) ने कहा कि उन्होंने किसी को भी उसे मारने के लिए नहीं भेजा है। वहीं पप्पू भरतौल (Pappu Bharatul) ने यह भी कहा कि वह बालिग़ है और उसे पूरा अधिकार है अपना फैसला खुद लेने का। वो जहां चाहे अपनी मर्जी से शादी करे और रहे, मेरी तरफ से वह आजाद है और उसे हमसे किसी भी तरह का कोई खतरा नहीं है। साक्षी जहां रहे खुश रहे।

विपक्ष की साजिश

इसके अलावा पप्पू भरतौल (Pappu Bharatul) का कहना है कि वह पार्टी के कार्य में बिजी हैं। उन्होंने कहा कि ये जो विडियो सोशल मीडिया पर डाली जा रही हैं यह विपक्ष की सोची समझी साजिश है। विपक्ष पर आरोप लगाते हुए पप्पू ने कहा कि वे राजनीतिक पृष्ठभूमि से हैं इसलिए विपक्ष इस तरह की साजिश कर रहा है। विपक्षी चाहते हैं कि मेरा राजनीतिक करियर ख़त्म हो जाए इसलिए वह बेटी का मुद्दा उठा रहा है। आपको बता दें कि यह मामला इसलिए भी तूल पकड़ रहा है क्योंकि यह राजनीति से जुड़ा हुआ है और इसमें भारतीय जनता पार्टी (BJP) का विधायक शामिल है। इसी वजह से सवर्ण और दलित जाती का मुद्दा बनाया जा रहा है।

ताजा जानकारी पाने के लिए जुड़े रहिये BNR News के साथ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *